Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, March 21, 2018

योगी को सीएम पद से हटाने की मांग, भाजपा नेता वा हिंदू युवा वाहिनी अध्यक्ष के बीच खूब चले लात और मुक्के !



गाजियाबाद : गोरखपुर-फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद मुख्यमंत्री योगी की साख पर सवाल उठने लगे हैं, क्योंकि विपक्ष के साथ ही भाजपा के ही कर्इ बड़े नेता इसका जिम्मेदार सीएम योगी को ठहरा रहे है। इतना ही नहीं एक भाजपा नेता ने इसकाे को लेकर सोशल प्रोफाइल पर एक तीखी पोस्ट की है । जिसकों लेकर भाजपा नेता आैर योगी की हिंदू युवा वाहिनी संगठन के सदस्यों में मारपीट हो गर्इ। इस मारपीट के बाद हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने जमकर हंगामा काटा। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों में समझाैता होने पर कोर्इ शिकायत नहीं लिखी है।

मुरादनगर : जाने हिंदू युवा वाहिनी अौर भाजपा नेता के बीच क्यों चले मुक्के और लात !

बता दें कि एक हफ्ते पहले ही हुए उपचुनाव में गोरखपुर आैर फूलपुर लोकसभा में भाजपा को मिली हार के बाद बीजेपी के देहात मोर्चा मंत्री सुल्तानपुर, मुरादनगर निवासी जगमोहन शर्मा ने अपने सोशल साइट अकाउंट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसका जिम्मेदार ठहराया। इतना ही नहीं आरोप है कि उन्होंने इस पोस्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाकर रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा को मुख्यमंत्री बनाए जाने की आशंका जता दी। इस पर हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य नगर अध्यक्ष प्रशांत गुप्ता ने जगमोहन की पोस्ट पर कटाक्ष किया। जिसके बाद दोनों की सोशल अकाउंट पर ही बहस हो गर्इ। इतना ही नहीं गुस्से में दोनों ने एक दूसरे को ब्लाॅक कर दिया।

सोशल पोस्ट पर हुई बहस पहुँची सड़क पर हाथापार्इ तक !

सोशल अकाउंट पर बहस के बाद सोमवार सुबह को भाजपा देहात मोर्चा के नेता जगमोहन शर्मा और हिंदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष प्रशांत गुप्ता कस्बा रोड पर अचानक मिल गये। यहां एक दूसरे को देखते ही दोनों की उसी मुद्दे को लेकर फिर चर्चा शुरू हो गर्इ। इसी दौरान चर्चा से बहस के बाद दोनों में हाथापार्इ शुरू हो गर्इ। इस मौके पर आस-पास के लाेगों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत कराया। वहीं इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष प्रशांत गुप्ता ने थाने में शिकायत भी दी। हालांकि इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad